Categories: AutoTech & Auto

MARUTI ALTO K10 4 लाख से भी कम कीमत में लांच हुई

पेश है Maruti Suzuki Alto K10 इंडिया लॉन्च

जैसा की आप सबको पता है की MARUTI ALTO K10 अब अपने नए लुक के साथ आ गयी है और अब आगे बढ़ने का आदर्श समय है, तो आपको फिर कभी निराश होने की आवश्यकता नहीं है। अत्याधुनिक हाइलाइट्स और उत्साही निष्पादन के साथ, बिल्कुल नया ऑल्टो K10 आपके लिए एक सुखद सौदा है. और इसकी बुकिंग भी स्टार्ट हो गयी है

MARUTI Alto K10 अब एक नए रूप के साथ

NEW ALTO K10


हनीकॉम्ब ग्रिल और उत्साही हेडलैंप जैसे चमकदार तत्वों से भरी एक पूरी तरह से अलग युवा और समकालीन योजना मारुति सुजुकी वाहनों के दायरे में ऑल-न्यू Alto K10 को एक चैंपियन कार बनाती है।

Advance फीचर के साथ नयी Maruti Alto K10


ऑल-न्यू ऑल्टो K10 अत्याधुनिक 1.0L K-Series डबल स्ट्रीम, डबल VVT मोटर के साथ आता है जो आपकी ज़रूरत के किसी भी स्थान पर गति प्रदान करता है, पोर्टेबिलिटी के सच्चे आनंद की गारंटी देता है।

30 मिनट के भीतर 1 लाख से ज्यादा बुक हो गयी ये SUV CAR

Maruti Suzuki Alto K10: Exterior

मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 के बाहरी हिस्से काफी आकर्षक हैं। नई ऑल्टो K10 को कई रंगो में लांच किया है जैसे अर्थ गोल्ड, सिल्की व्हाइट, स्पीडी ब्लू, सॉलिड व्हाइट, सिज़लिंग रेड और ग्रेनाइट ग्रे। साइड प्रोफाइल और रियर भी काफी अच्छे लुक के साथ आये हैं। यह दिखने में थोड़ी मारुति सुजुकी सेलेरियो की तरह लगती है। Maruti Alto K10 के लिए दो कस्टमाइजेशन पैकेज – इम्पैक्टो और ग्लिंटो है जिसमे से आप कोई भी चुन सकते हैं। साथ ही साथ इसमें हैचबैक 13.0-इंच के व्हील्स मिलते है। 

New Maruti Alto K10 Size


इसकी लंबाई 3,530 मिमी, चौड़ाई 1,490 मिमी और ऊंचाई 1,520 मिमी होगी। व्हीलबेस 2,380 मिमी का होगा। ओवरआल ये नयी आल्टो बहुत ही अच्छे लुक में है। व्हीलबेस की बात करे तो ये पिछले मॉडल से लगभग 20 mm लंबा है। इसमें 17-लीटर क्षमता का फ्यूल टैंक है, जबकि इसमें बूट स्पेस 177-लीटर है। ओवरऑल ये पुराणी आल्टो से बड़ी है  सिटिंग की बात करे तो इसमें 5 लोगो की सिटिंग है।

Maruti Alto K10 Music System & Safety Parts
NEW ALTO K10

2022 मारुति ऑल्टो K10 पर एक नए डैशबोर्ड लेआउट का उपयोग किया जाएगा। इस कार में रियर पार्किंग सेंसर, एबीएस और ड्यूल फ्रंट एयरबैग भी दिया गया है । यह कार में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 7 इंच का इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओवीआरएम, पावर विंडो और रिमोट की होगी। मारुति ऑल्टो K10 में स्पीड सेंसिंग डोर लॉक का भी सेफ्टी फीचर्स दिया गया है। 

New Maruti Alto K10: Engine & Mileage

ALTO K10


2022 मारुति सुजुकी ऑल्टो K10 में 1.0-लीटर K10C डुअल जेट पेट्रोल इंजन है इंजन 6,000 आरपीएम पर 67 हॉर्सपावर का पीक आउटपुट और 3,500 आरपीएम पर 89 एनएम का अधिकतम टॉर्क वाला है। उपलब्ध ट्रांसमिशन के रूप में 5-स्पीड एमटी और 5-स्पीड एएमटी होगा। Maruti Suzuki Alto K10 से 25 kmpl से अधिक का माइलेज देने की उम्मीद है। Maruti Alto K10 में AGS गियरबॉक्स और सुजुकी इंजन में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स भी है।

New Maruti Suzuki Alto K10 – Price


मारुति ऑल्टो K10 की कीमतें लगभग 3.99 लाख रुपये से शुरू होने की संभावना है। New Maruti Suzuki Alto K10 का टॉप मॉडल VXi+ 5.83 लाख (eX शोरूम ) की कीमत पर उपलब्ध है आप 11000 रुपये की टोकन मनी देकर इसे आसानी से बुक कर सकते है .

इसके मॉडल वाइज कीमत की बात करे तो Alto K10 Std MT वेरिएंट की कीमत 3.99 लाख रुपये है। और Alto K10 LXi MT वेरिएंट की कीमत 4.82 लाख रुपये है Alto K10 VXi MT मॉडल की कीमत 4.99 लाख रुपये, Alto K10 VXi+ MT मॉडल की कीमत 5.33 लाख रुपये, Alto K10 VXi AT मॉडल की कीमत 5.49 लाख रुपये और टॉप मॉडल Alto K10 VXi+ AT की कीमत 5.83 लाख रुपये है। और ये सभी कीमत एक्स शोरूम है।

Healthy Life Hacks for Busy People

Spread the love
rajvasisth

Recent Posts

शेर और बूढी औरत – हिंदी कहानी -LION AND OLD WOMAN

शेर और बूढी औरत - हिंदी कहानी  - LION AND OLD WOMAN - HINDI STORY एक बार की बात है,…

1 year ago

Durga Saptashati Path In Hindi- श्रीदुर्गासप्तशती

नवरात्रि में हम दुर्गा माँ की पूजा आराधना करते है और विधिवत माँ का पूजन करते हैं। जिसके लिए श्री…

2 years ago

Durga Saptashati Path- श्रीदुर्गासप्तशती

नवरात्रि में हम माता की पूजा आराधना करते है और विधिवत माँ का पूजन करते हैं। जिसके लिए श्री दुर्गा…

2 years ago

Maruti Suzuki Grand Vitara – New SUV 2022

Maruti Suzuki Grand Vitara 2022 को सितंबर के आखिरी हफ्ते में लॉन्च किए जाने की खबर है। ग्रैंड विटारा को…

2 years ago

JANMASHTAMI WISHES & PHOTO – जन्माष्टमी की बधाई

Krishan Janmashtami birth of loard krishna, janmashtami wishes & photo , shayari , quotes, greetings ,जन्माष्टमी के बधाई संदेश और…

4 years ago

HAPPY BIRTHDAY WISHES IN ENGLISH

Happy birthday wishes in English for wife, sister, girlfriend , friends, mother, brother, dad, images, greeting cards etc. Best Happy…

4 years ago